गौहर खान ने एमसी स्टैन को लगाई फटकार , प्रियंका के लिए बोली गंदी बात

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में गलत भाषा का इस्तेमाल करने पर एमसी स्टैन बुरे फंस चुके हैं. कुछ समय पहले ही राजीव अदातिया के बाद गौहर ने एमसी स्टैन को कसकर खरी-खोटी सुनाई. बिग बॉस एपिसोड की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है. अर्चना गौतम के वापस आने के बाद ग्रुप में खलबली मच गई है.ऐसे में शिव ठाकरे के दोस्त अर्चना गौतम और उनके दोस्तों को लेकर तरह तरह के बयान देते दिखे। इस दौरान टीना दत्ता और एमसी स्टैन सारी हदें पार कर दी है. इन दोनों ने ही अर्चना गौतम और उनके दोस्तों के बारे में बहुत सारी उटपटांग बातें कही हैं.बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में एमसी स्टैन अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी को लेकर अपमानजनक बातें कही. जिसके बाद एमसी स्टैन अब लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

गौहर खान ने एमसी स्टैन को लगाई फटकार , प्रियंका के लिए बोली गंदी बात
प्रियंका के लिए बोली गंदी बात

अब इन बातों को लेकर गौहर खान ने एमसी स्टैन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एमसी स्टैन की क्लास लगाते हुए गौहर खान ने कहा, बच्चे कैसे पैदा होंगे। चलो ये करने के लिए बुला रही है। ये कितनी घटिया भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। मुझे ये सब देखकर बहुत दुख हो रहा है। शर्मनाक तो ये है कि एक औरत आराम से बैठकर ये सब बातें सुन रही है। किसी को फर्क नहीं पड़ रहा है कि एक आदमी औरत को सबके सामने जलील कर रहा है।गौहर खान से पहले राजीव अदातिया ने भी एमसी स्टैन पर भड़ास निकाली थी।

बीते एपिसोड में प्रियंका चौधरी का एमसी स्टैन के साथ लाइटर को लेकर झगड़ा हो गया था इस दौरान एमसी स्टैन ने कहा था कि प्रियंका चौधरी सिगरेट पीती हैं तुम यूथ को क्या सिखा रही हो मैं तेरा नौकर नहीं हूं, आगे एमसी स्टैन कहते हैं कि, ‘अंकित को आने के लिए बोल…। तुझको क्या 2 बॉयफ्रेंड चाहिए। शादी हो गई बच्चे हो गए तो वो भी इरिटेट हो जाएगा तुझसे…। तू यहां से जा मेरी गर्लफ्रेंड है बाहर…। इस लड़ाई के बाद भी एमसी स्टैन प्रियंका के बारे में भद्दी बातें करते दिखे। इस दौरान अब्दु और निमृत कौर ने भी एमसी स्टैन को नहीं रोका।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *