गौहर खान ने बिग बॉस और सौंदर्या शर्मा को बुरा भला कहने वालों की क्लास लगा

बिग बॉस में सौंदर्या शर्मा एक बार फिर से लोगों के द्वारा ट्रोल हो रही हैं. ऐसे में गौहर खान ने सौंदर्य शर्मा का सपोर्ट लेने का मन बना लिया है. शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जिस दिन बिग बॉस के घर में हंगामा ना हो. ऐसे में सौंदर्या शर्मा सभी के निशाने पर आ गई हैं, जिसके बाद टीवी एक्ट्रेस गौहर खान उनके पक्ष में उतर आई हैं. बिग बॉस में आए दिन जमकर ड्रामा होता रहता है. नॉमिनेशन के दौरान सभी अपने असली रंग दिखाते हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ गलत गलत बातें भी कहते हैं.

गौहर खान ने बिग बॉस और सौंदर्या शर्मा को बुरा भला कहने वालों की क्लास लगा दी
सौन्दर्या शर्मा के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान

इसी बीच सौंदर्या शर्मा ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है. बीते एपिसोड में घरवालों ने गोरी नागोरी को मिलकर नॉमिनेट किया. वही सौंदर्या शर्मा ने भी गोरी नागोरी को फूल दिया. इस दौरान गोरी नागोरी काफी इमोशनल हो गई. सौंदर्या शर्मा ने गौरी को अपने गले लगाया. सौंदर्या का यह अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है. बिग बॉस ने बिना देर किए सौंदर्य शर्मा की आलोचना कर डाली. वही घर के और सदस्य सौंदर्या शर्मा के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. अब बिग बॉस की कंटेस्टेंट गौहर खान ने ट्विटर पर सौंदर्या शर्मा को गलत कहने वालों की जमकर क्लास लगाई है.

अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने सौंदर्या शर्मा के बारे में लिखा कि,बिग बॉस के घर में क्या किसी को हग भी नहीं किया जा सकता. एंपैथी दिखाना क्या कोई गलत बात है मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सौंदर्या शर्मा को इस बात के लिए इतना टारगेट क्यों किया जा रहा है।आगे गौहर खान ने लिखा, आप जैसे डिप्लोमैटिक इंसान के लिए इस घर में जगह है या फिर नहीं…। लोग सीधा जजमेंट दे देते हैं। लोगों में दया नाम की चीज ही नहीं है। मुझे लगता है कि लोगों को अपनी पर्सनैलिटी में बदलाव लाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *