जेठालाल पहुंच गए हैं जेल मे, देना था सरप्राइज लेकिन खुद पड़े पुलिस के चक्कर में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल इस बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं और जेठालाल जेल में पहुंच गए हैं. यह कोई नई बात नहीं है कि जेठालाल इस बार मुसीबत में फंस गए हैं. पहले भी कई बार उनके साथ ऐसा हो चुका है अमेरिका से आने के बाद जेठालाल परेशानी में आ गए हैं. तो जानिए क्या है पूरा मामला

Jethalal has reached the jail
जेठालाल पहुंच गए हैं जेल मे, देना था सरप्राइज लेकिन खुद पड़े पुलिस के चक्कर में

दरअसल जेठालाल अभी अमेरिका से लौटे हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं दी है. उन्होंने खुद टैक्सी करके सोसाइटी जाने की सोची लेकिन कुछ लोगों ने गलत इरादे से उनका पीछा कर लिया और आधे रास्ते में ही गाड़ी रोक कर उनका सारा सामान लूट लिया. वही इसका विरोध करने के बाद भी जब जेठालाल कामयाब नहीं हुए तो वह इसकी शिकायत लेकर इंस्पेक्टर चालू पांड़े के पास पहुंच गए लेकिन चालू पांडे जेठालाल से नाराज होने के कारण उनको जेल में बंद कर देते हैं.

अब देखना है कि आगे वाले आने वाले एपिसोड में क्या होता है. कौन जेठालाल को बचाएगा क्योंकि किसी को भी यह जानकारी नहीं है कि जेठालाल अमेरिका से वापस आ चुके हैं और उधर चालू पांडे ने चोरों को पकड़ने के बजाय जेठालाल को ही जेल में डाल दिया है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस समय काफी सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि सुनने में आ रहा है कि एक एक करके इसके कलाकार शो छोड़ रहे हैं. ऐसे में आपको नए नए चेहरे इस शो में देखने को मिलने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *