बिग बॉस 16 में हो रहा है हंगामा, प्रियंका ने दिखाया अपना रूद्र अवतार वही शिव ठाकरे ने अंकित को बोला पोपट

बिग बॉस 16 के घर में प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे की दोस्ती में दरार आ गई है. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में शिव ठाकरे प्रियंका चौधरी की वजह से अंकित के साथ पंगा लेते हैं, जिसके बाद घर के सभी लोगों के असली चेहरे सामने आने लगते हैं. सितारे खुद को गेम में बनाए रखने के लिए सामने वाले की छवि खराब कर रहे हैं. घर में बनी सभी की दोस्ती में दरार आ रही है. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे भी आपस में लड़ते हुए दिखाई देंगे.

बिग बॉस 16 में हो रहा है हंगामा, प्रियंका ने दिखाया अपना रूद्र अवतार वही शिव ठाकरे ने अंकित को बोला पोपट
प्रियंका चौधरी ने घर में मचाया तांडव

इस बात का सबूत बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो है जिसमें शिव ठाकरे कह रहे हैं कि सभी लोग दूसरों के मामलों में टांग अड़ा रहे हैं. इस बार वो भी दूसरे के मामले में बात करेंगे। ये बात सुनकर प्रियंका चौधरी घर से बाहर निकलती हैं। आते ही प्रियंका चौधरी शिव ठाकरेको डांटती हैं. इसके बाद शिव ठाकरे प्रियंका चौधरी पर गुस्सा होकर उन्हें उंगली दिखाने लगते हैं और यह बहस काफी बढ़ जाती है. बहस बढ़ते देख अंकित गुप्ता दोनों के बीच बचाव शुरू करते हैं. ऐसे में शिव ठाकरे अंकित गुप्ता को पोपट बोल देते हैं.

इस शो के प्रोमो में अब देख सकते हैं कि शिव ठाकरेअंकित को पोपट कह रहे हैं जिसके बाद शिव ठाकरे और अंकित गुप्ता के बीच हाथापाई हो जाती है.इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.शुक्रवार को सलमान खान ने भी घरवालों की क्लास लगाई थी और कुछ घरवालों की पोल सबके सामने खोल देते है. सलमान खान के जाने के बाद प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई हुई थी. सौंदर्या शर्मा और गौतम के बीच में लड़ाई हुई थी. सलमान खान ने साजिद खान को चेतावनी दी और उन पर भड़कते हुए नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *