इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस से बाहर होंगे यह कंटेस्टेंट, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

सलमान खान का शो बिग बॉस 16 लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस सप्ताह शालीन भनोट, टीना दत्ता, गौतम और सौंदर्या शर्मा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. वहीं अब खबर आ रही है कि शो से गौतम बाहर हो गए हैं. इस शो में अब तक श्रीजीता डे, मान्या सिंह,गोरी नागोरी घर से बेघर हो चुके हैं. इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से गौतम, सौंदर्या, टीना और शालीन थे.

इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस से बाहर होंगे यह कंटेस्टेंट, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
बिग बॉस से बाहर होंगे यह कंटेस्टेंट,

सोशल मीडिया पर हो रहे वोटिंग ट्रेंड से यह पता चल रहा था कि शो से टीना दत्ता बाहर निकल सकती हैं लेकिन हाल ही में बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि शो से टीना दत्ता नहीं बल्कि गौतम बाहर जाएंगे. गौतम शो से निकलने वाले पहले मेल कंटेस्टेंट होंगे. बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक गौतम को सबसे कम वोट मिले थे जिसकी वजह से उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा. दूसरी ओर शालीन, टीना और सौंदर्या इस सप्ताह घर से बेघर होने से बच गए हैं. बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया था कि सुम्बुल और शालीन घर जाने की मांग करते हैं. जिस पर सलमान कहते हैं कि आप लोगों को किसी ने रोका नहीं है.

बिग बॉस 16 से गौतम के बाहर होने से फैंस नाराज हो रहे हैं. जहां किसी ने बिग बॉस को पक्षपाती बताया तो किसी ने सौंदर्या को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया. एक यूजर ने गौतम के बाहर जाने पर दुख जताया और लिखा,” आप तो बेहतर कंटेस्टेंट थे. आप यूं ही हमेशा चमकते रहें.” वही एक और यूजर ने लिखा,”टीना और स्टैन इस घर के बेकार सदस्यों में से एक हैं.” वहीं कुछ लोगों ने लिखा,” गौतम को दर्शकों ने नहीं खुद बिग बॉस से बाहर निकाला है आपने एक आत्मनिर्भर इंसान की इज्जत उतारी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *