स्प्लिट्सविला में आते ही उर्फी जावेद भिड़ गई इस कंटेस्टेंट से, कैटफाइट देख डर गईं सनी लियोनी

एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद साक्षी द्विवेदी के साथ झगड़ा करते हुए दिखाई दे रही हैं. एमटीवी का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट दिखाई दे रहा है. स्प्लिट्सविला का पहला एपिसोड काफी जबरदस्त रहा. इस दौरान कंटेस्टेंट आपस में लड़ते हुए नजर आए. इस बार इस शो में लड़कियों और लड़कों को अलग रखा गया है. वही उर्फी जावेद की एंट्री ने इस शो को और ज्यादा बर्निंग बना दिया है. वह इस शो में सच्चे प्यार की तलाश में आई है.

स्प्लिट्सविला में आते ही उर्फी जावेद भिड़ गई इस कंटेस्टेंट से, कैटफाइट देख डर गईं सनी लियोनी
कैटफाइट देख डर गईं सनी लियोनी

इस बीच स्प्लिट्सविला 14 का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. एमटीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्प्लिट्सविला 14 का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सबसे पहले उर्फी , साक्षी द्विवेदी को जमकर ट्रोल कर रही हैं। सनी लियोनी सभी लड़कियों को बताती हैं कि उन्हें लड़कों से मिलने के लिए फाइट करना पड़ेगा। इसके बाद स्विमिंग पूल में एक टास्क के दौरान लड़कियों के बीच जमकर लड़ाई होती है. यह देख कर सनी लियोनी और अर्जुन सभी को रोकने की कोशिश करते हैं. इस प्रोमो वीडियो में देखने के बाद यह पता चल रहा है कि अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

इस बार शो पर 10 लड़के और 10 लड़कियां आई हैं फीमेल कंटेस्टेंट की बात की जाए तो उर्फी जावेद से कशिश रतनानी तक अपने सपनों के राजकुमार को ढूंढने आई है। इससे पहले लड़कों को एक टास्क दिया गया था, जिसमें उन्हें लड़कियों से मिलने के लिए सनी लियोनी को इंप्रेस करना था। लोगों को स्प्लिट्सविला का नया सीजन काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *